बेनीपट्टी(मधुबनी)। मधवापुर प्रखंड के तरैया पंचायत के वार्ड सदस्यों ने मंगलवार को एसडीएम से मिलकर मुखिया व प्रखंड प्रशासन के कार्यशैली की शिकायत की। तरैया पंचायत के उप मुखिया रामदेव साह के अगुवाई में तेरह वार्ड सदस्यों ने मुखिया के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है। 

1

वार्ड सदस्यों ने एसडीएम मनीषा से कहा कि, मुखिया बिना कार्यकारिणी के बैठक किये ही योजना मनमाने ढंग से कर रहा है। इस संबंध में मधवापुर के बीडीओ को आवेदन दिए, लेकिन, जांच नहीं हुई। 04 सितंबर को पुनः ब्लॉक जाकर आवेदन देकर बीडीओ से मिलने का प्रयास किये तो बीडीओ ने मिलने से इंकार कर दिया।

2

जिससे स्पष्ठ है कि मुखिया और प्रखंड प्रशासन के मिलीभगत से हमलोगों की फरियाद नहीं सुनी जा रही है। वार्ड सदस्यों ने कहा कि, उनके पंचायत में मनरेगा योजना में लूट मची है।धरातल पर कार्य किये बिना ही राशि का उठाव किया जा रहा है। 15वीं वित्त आयोग से कराई गई योजना अनियमितता की भेंट चढ़ रही है। ढलाई कार्य छह महीने में ही जर्जर हो गया। 

वार्ड सदस्यों ने कहा कि, मुखिया बदमाश एवं दबंग प्रवृति का है। जिस पर ठगी के आरोप में एफआईआर हो चुका है। वार्ड सदस्यों को अलग-अलग ढंग से धमकाता है। उपमुखिया ने बताया कि एसडीएम ने आश्वासन दिया है कि इसकी जांच कराई जाएगी। इस दौरान तरैया के ज्योति देवी, बैधनाथ पासवान, अभय कांत मिश्र, संजीव राय, देवेंद्र मंडल, काशी देवी, उर्मिला देवी, किरण देवी, अनिता देवी, निर्मला देवी आदि वार्ड सदस्य मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post