बेनीपट्टी(मधुबनी)। ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के सेवा केन्द्र मधुबनी और राजयोग एजुकेशन एंड रिसर्च फाउंडेशन के मेडिकल विंग की ओर से चलाए जा रहे अखिल भारतीय नशा मुक्ति अभियान को लेकर देशभर में उत्साह के साथ कार्यक्रमों और नशामुक्ति की प्रतिज्ञाओं का आयोजन जारी है। 

1

वरिष्ठ ब्रह्माकुमार भाई बहनों को अपने-अपने क्षेत्र में तेजी के साथ नशामुक्त भारत अभियान को गति देने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को नशामुक्त करने के प्रति दृढ़ संकल्पित होकर सेवाएं देने की प्रतिज्ञा कराई गई। बेनीपट्टी उपकारा में  वरिष्ठ राजयोग प्रशिक्षक राजीव कुमार, शिक्षिका बीके संगीता दीदी ने सभी 326 कैदियों एवं जेल कर्मियों को प्रतिज्ञा कराई कि हम सभी ब्रह्माकुमारी बहनें और भाई जनमानस को नशा मुक्त होने की प्रेरणा देकर उन्हें दृढ़तापूर्वक नशामुक्त बनाकर भारतवर्ष का परिवर्तन करेंगे। 

2

जहां हर नर-नारी वृद्ध युवा बाल बच्चे मानसिक और शारीरिक दृष्टि से संपूर्ण स्वास्थ्य, समृद्धि- सुख शांतिमय जीवन बनाते हुए नशा मुक्त समाज का निर्माण करेंगे। ऐसा हम परमपिता परमात्मा की साक्षी में दृढ़ प्रतिज्ञा करते हैं कि हम भारत को पुनः स्वर्ग भूमि देवभूमि बनाएंगे।वहीं बेनीपट्टी बाजार, अरेर काली मंदिर चौक पर चित्र प्रदर्शनी एवं नशा मुक्त करने के सहज उपायों की विस्तृत जानकारी दिया गया।

कार्यक्रम में ब्रह्माकुमारी विभा,सैजल,संजय झा,दिनेश कुमार, संजय कुमार आदि ने कार्यक्रम में संबोधित किया।जेल अधिक्षक मोतीलाल उपाधिक्षक  सहित उपकारा कर्मियों ने भाग लिया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post