बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में एसडीपीओ नेहा कुमारी के अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। बैठक में अपराध पर नियंत्रण, लंबित वारंट, कुर्की जब्ती, सघन वाहन जांच, शराबबंदी को सख्ती से पालन किये जाने, ससमय गश्ती, फरार अपराधियों की गिरफ्तारी और लंबित कांड के निष्पादित किये जाने को लेकर थानेदारों के साथ चर्चा की गई।

एसडीपीओ ने कहा कि मुहर्रम पर्व शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न हो गया। फिलहाल, श्रावण को लेकर पुलिस को सतर्कता दिखाना होगा। असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने की जरूरत है। एसडीपीओ ने कहा कि, हर थाना नियमित रूप से क्षेत्र बदल-बदल कर वाहन जांच करे, इससे असामाजिक तत्वों पर लगाम लगेगा। वहीं, शराब के धंधे में लिप्त लोगों को भी चिन्हित कर गिरफ्तारी करे।

1

क्षेत्र में संचालित बैंक, पेट्रोल पंप, सीएसपी आदि की रोजाना निरीक्षण करे। उन्होंने सभी थानेदारों को कहा कि, गश्ती में लापरवाही किसी भी स्तर पर बर्दास्त नहीं होगी। लापरवाही हुई तो जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

2

एसडीपीओ ने लंबित कांड के निष्पादन पर भी जोर देते हुए कहा कि, एफआईआर होते ही जांच जल्दी करे और समय पर डायरी उपलब्ध कराए, ताकि, समय पर दोषियों पर कार्रवाई हो। लंबित कांड रहने पर जिम्मेदारी तय की जाएगी।

बैठक में सर्किल इंस्पेक्टर रंजीत कुमार निराला, बेनीपट्टी थाना के अवर निरीक्षक सूरज कुमार, प्रेमलाल पासवान, अनोज कुमार, प्रह्लाद शर्मा, धर्मेंद्र कुमार, राजकुमार राय, सुप्रिया कुमारी आदि एसएचओ मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post