बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के त्यौथ पंचायत के वार्ड नं-01 से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है। हालांकि, रेड से पूर्व भनक लगते ही शराब कारोबारी फरार होने में सफल हो गया।

1

मिली जानकारी के अनुसार प्रभारी एसएचओ सूरज कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि त्यौथ में शराब स्टॉक कर सप्लाई किया जा रहा है। जहां प्रभारी एसएचओ के निर्देश के आलोक में पुलिस की टीम त्यौथ पहुंची और छापेमारी शुरू की, जहां वार्ड एक में ही तालाब किनारे स्थित दिगंबर कुमार के टाट एस्बेस्टस युक्त घर से 30 डिब्बे में रखा विदेशी शराब बरामद हुआ। एक डब्बा में 750 एमएल का ब्लू स्टॉक नामक 12 बोतल विदेशी शराब रखा हुआ था। साथ ही डिब्बा में शराब रखने के बाद ऊपर से भूसा रख दिया गया था, ताकि किसी को ऊपर से देखने पर पता नही चल पाये। इस तरह कुल 30 डब्बा में रखे 750 एमएल का करीब 360 बोतल विदेशी शराब पुलिस टीम ने जब्त किया है। 

वहीं दूसरी कार्रवाई पुलिस टीम ने उसी वार्ड के विक्रम कुमार के यहां की है। पुलिस टीम ने छापेमारी कर 14 डब्बे में रखा 750 एमएल का ब्लू स्टॉक नामक 168 बोतल विदेशी शराब बरामद की है। हालांकि यहां से भी तस्कर भाग निकलने में सफल हो गया। 

2

तस्कर अपने नाना के यहां रहकर तस्करी का कार्य कर रहा था। इस तरह पुलिस टीम ने दोनों कार्रवाई में कुल 528 बोतल विदेशी शराब बरामद की है। टीम में प्रभारी एसएचओ के अलावे एसआई बैद्यनाथ मंडल, एएसआई शेषनाथ प्रसाद, संजीत कुमार सहित अन्य शामिल थे। 

इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष सूरज कुमार ने बताया कि तस्कर की पहचान कर ली गयी है। साथ ही प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post