मधुबनी। जयनगर थाना क्षेत्र के निरीक्षण भवन में लूट के प्लान का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है। अपराधी इस्लामपुर स्थित निरीक्षण भवन में बैठकर बेनीपट्टी के बसैठ के ज्वेलरी दुकान में डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए प्लान बना रहा था। जिसकी गुप्त सूचना जयनगर पुलिस को मिल गयी। सूचना मिलते ही जयनगर के एसएचओ सह प्रशिक्षु डीएसपी ने इसकी सूचना एसपी को दी। एसपी ने अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए तुरंत एसआईटी का गठन कर छापेमारी करने का आदेश दिया।

1

जयनगर एसडीपीओ के अगुवाई में पुलिस ने इस्लामपुर स्थित निरीक्षण भवन के पास पहुँच कर रेड किया और चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान तीन से चार अपराधी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया।

2

पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने प्रेस वार्त्ता कर बताया कि अपराधियों के एकत्रित होने की सूचना मिलते ही एसआईटी का गठन कर छापेमारी कराई गई। जहां चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ने बताया कि अपराधियों के पास से दो देसी पिस्टल, 56 जिंदा कारतूस, चार मिसफायर कारतूस, चार मैगजीन, दो स्कोर्पियो, एक कार, दो पल्सर बाइक और सात मोबाइल जब्त किए गए है।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में इस्लामपुर के मो. आरिफ, खजौली थाना के छपराढ़ी गांव के सुमन यादव, कसमा मारर गांव के रविन्द्र कुमार सिंह व खजौली थाना के ही सुखी गांव के नंदकिशोर सिंह है। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मौके पर जयनगर एसडीपीओ विप्लव कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी सह एसएचओ जयनगर, कलुआही एसएचओ मृत्युंजय कुमार, खजौली एसएचओ सुरेंद्र पासवान आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post