बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के महमदपुर पुल के खतरनाक हो चुके गढ्ढे के आगे अवरोधक दीवार बना दी गयी है। ताकि, दुर्घटना को रोका जा सके। लेकिन, विभाग के द्वारा अबतक उक्त गढ्ढे की मरम्मत नहीं कराई गई है।  फिलहाल, अवरोधक बन जाने से भारी वाहनों के तेजी में जहां कमी आयी है। वहीं, छोटे वाहनों को साइड लेने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

1

स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार को विभाग के अधिकारी स्पॉट पर आए थे। जिसके बाद पुल के खतरनाक हो चुके गढ्ढे के आगे ईंट-सीमेंट से अवरोधक दीवार बना दी गयी है। दीवार पर स्टिकर भी लगा दिया गया है। ताकि, आवाजाही करने वालो की नजर दीवार तक पहुँच सके। 

गौरतलब है कि गत तीन दिन पूर्व BNN News Benipatti ने उक्त समस्या को लेकर खबर संकलन किया था। खबर के माध्यम से विभाग को ये बताया गया था की, पुल पर बने गढ्ढे कितने खतरनाक स्थिति में है और अबतक दरार में फंसने के कारण कई की जान जा चुकी है। खबर पोस्ट किए जाने के बाद विभाग तुरंत हरकत में आई और पुल के दौरा कर फिलहाल दुर्घटना में कमी लाने के लिए अवरोधक बना दिया। 

2

स्थानीय लोगों की माने तो विभाग को अविलंब इसकी तकनीकी जांच कर पुल के बेहतरी के लिए कार्य करना चाहिए।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post