जयनगर(मधुबनी)।
 जयनगर रेलवे स्टेशन से एक मासूम को गायब कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना सुबह पीड़िता व उसके पति के द्वारा जीआरपी व आरपीएफ को दिया गया। जीआरपी थाना पुलिस ने घटना को लेकर काफी देर तक सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। जिसमें एक महिला अपने दुपट्टा से ढक कर बच्चा को ले जाते देखा गया। बच्चें का पिता देवधा थाना क्षेत्र के देवधा मध्य पंचायत के वार्ड नंबर 13 निवासी सफिकुल राईन ने बताया कि मैं जीवन यापन करने के लिए नेपाल के सिरहा गांव में मजदूरी का काम करता हूं। 

जहां मैं अपनी दूसरी पत्नी 22 वर्षीय रकिला खातुन के साथ रह रहा था। गुरुवार को मैं अपनी पत्नी रकिला खातुन के साथ सिरहा नेपाल से घर जाने के लिए सड़क मार्ग सवारी से शाम 6 बजे जयनगर रेलवे स्टेशन पहुंचा। रेलवे स्टेशन पहुंचने पर मेरी पत्नी ने झगड़ा के कारण मेरे घर जाने से मना कर दिया।  उसने रेलवे स्टेशन पर ही ठहरने की बात कह कर मुझे मेरे घर जाने की बात कही और मैं वहां से देवधा अपने घर चला गया। मेरी दूसरी पत्नी को तीन माह का पुत्र मो शहजाबुल भी उसके साथ था। मैं लगातार अपनी पत्नी से मोबाइल पर बात कर रहा था। शुक्रवार की रात करीब 12 बजे एक वृद्ध महिला आई और मेरी पत्नी को अपना नाम पता बता कर बातों में उलझा दिया।

इसी क्रम में मेरी पत्नी का आंख लग गया और रात करीब 2 बजे अज्ञात महिला के द्वारा मेरे तीन महीने के पुत्र की चोरी कर लिया गया ।

बता दें कि सफिकुल राईन की दूसरी शादी डेढ़ वर्ष पूर्व खिरहर थाना क्षेत्र के जिरौल गांव में रकिला खातुन के साथ हुआ था। 

2

जबकि पहली शादी दस वर्ष पूर्व लदनियां थाना क्षेत्र के पद्मा गांव में जुलेखा खातुन से किया था। जिससे  एक पुत्र 6 वर्षीय रजाउल, दो पुत्री 4 वर्षीय गुलफसा एवं 3 वर्षीय गुलनाज अपने घर देवधा गांव में रह रही हैं।

फिलहाल सफिकुल राईन ने दोनों पत्नी को पद्मा गांव में रखने की बात बताई है।


इस संदर्भ में पूछे जाने पर जीआरपी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी तक पीङित के द्वारा लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं ।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post