मधुबनी नगर निगम के नवनिर्वाचित मेयर अरुण राय रविवार को बेनीपट्टी पहुंचे। जहां उनका स्थानीय लोगों ने स्वागत क़ियाम दरअसल अरुण राय मेयर निर्वाचित होने के बाद बेनीपट्टी मुख्यालय स्थित उच्चैठ स्थान में भगवती का दर्शन करने पहुंचे थे। जहां उन्होनें पत्नी के साथ उच्चैठ भगवती की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया।

1

इस दौरान मेयर अरुण राय ने बताया कि मधुबनी की जनता के जनादेश का ईमानदारी के साथ पालन होगा, यही हमारा उद्देश्य है। चुनाव पूर्व से ही इच्छा थी कि जनादेश मिलने के बाद उच्चैठ भगवती स्थान आकर दर्शन करूंगा, जो कि ईश्वर की कृपा से यह सौभाग्य मुझे प्राप्त हुआ। मधुबनी नगर निगम समेत जिले के तमाम आम आवाम का जीवन सुखमय हो यही कामना है।

2

जानकारी के लिए बता दें कि मेयर अरुण राय सनातन धर्म में काफी आस्था रखते हैं, चुनाव के दौरान यह देखने के लोए भी मिला। जहां चुनावी समर में बजरंगबली की चर्चा खूब रही वहीं चुनाव जीतने के बाद उन्होनें कई दिनों तक सोमवार के इंतजार में शपथ ग्रहण नहीं किया। दअरसल, वह सोमवार का इंतजार कर रहे थे, ताकि उस शुभ दिन में शपथ ग्रहण हो। इसके पीछे वह बजरंगबली की भक्ति को बताते हैं।

इधर बेनीपट्टी स्थित उच्चैठ भगवती स्थान पहुंचने पर पूजा अर्चना उपरांत मेयर अरुण राय को किसान जागरुकता विकास समिति बेनीपट्टी के सचिव सह उद्यान पंडित कमल कुमार झा ने आंवला पेड़ भेंट कर सम्मानित किया।

इस मौके पर कई स्थानीय नेता व आमजन मौजूद रहें।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post