पंडौल(मधुबनी)। जिले के पंडौल थाना क्षेत्र के भिट्टी सलेमपुर गांव में एक ही परिवार के तीन बच्चों की ईंट-भट्ठे के लिए खोदे गए गढ्ढे में में स्नान के दौरान डुबने से मौत हो गई। जबकि एक बच्चे की गंभीर अवस्था में इलाज चल रहा है। सभी बच्चे एक ही परिवार के थे। डूबने की खबर सुनते ही गांव में गम की लहर दौड़ गयी। 

1

मिली जानकारी के अनुसार सलेमपुर गांव स्थित एक तालाब चार बच्चे डूब गए। तथा अन्य बच्चों की आवाज से ग्रामीणों वहां पहुंचे। ग्रामीणों ने सभी बच्चों को बाहर निकाल कर आनन-फानन में ईलाज के लिए सदर अस्पताल मधुबनी लाया। जहां चिकित्सकों ने तीन बच्चों को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि एक बच्चे का इलाज गंभीर अवस्था में चल रहा है। 

2

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि मृत बच्चों में 12 वर्षीय साबरीन परवीन, 10 वर्षीय गुलफशा परवीन पिता फैयाज अहमद एवं 6 वर्षीय रिफत परवीन पिता मो. जिलानी सलेमपुर शामिल हैं। जबकि सलमपुर निवासी मो. आलम की पूत्री खुषी परवीन का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक बच्चों के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। मृत तीनों बच्चों को गांव के कब्रिस्तान में सुपूर्द-ए-खाक कर दिया गया।

मालूम हो कि मृतक बच्ची साबरीन परवीन एवं गुलफशा परवीन रहिका थाना क्षेत्र के खरूआ गांव निवासी फैयाज अहमद की पुत्री थी। जो अपने नाना सलेमपुर गांव निवासी मो. आलम के यहां अपनी मां के साथ आयी थी। जिन्हे अपने दिल्ली जाना था। उनके पिता दिल्ली में रहकर कामकाज कर हैं। वहीं एक बच्ची सलेमपुर निवासी आलम की थी। तीन बच्ची के मौत के बाद सलेमपुर गांव सहित आस-पास का क्षेत्र गमगीन बना हुआ है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post