मधुबनी नगर निगम के मतदान के दिन  पत्रकार क़ुमार गौरव के साथ नगर थाना प्रभारी राजा द्वारा बर्बाद कर देनें की धमकी एवं दुर्व्यवहार करने के मामले को लेकर पत्रकारो में आक्रोश व्याप्त हैं।पत्रकार के साथ नगर थाना प्रभारी राजा द्वारा दिया गया धमकी एवं दुर्व्यवहार मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हैं। 

1

वायरल विडियो में स्पष्ट रूप से नगर थाना प्रभारी द्वारा पत्रकार क़ुमार गौरव के साथ धमकी एवं दुर्व्यवहार की बातें सुना जा सकता हैं। इसे लेकर पत्रकार संघ इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन के मधुबनी जिलाध्यक्ष हेमंत क़ुमार सिंह एवं सचिव अकील हुसैन के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने नगर थाना प्रभारी राजा पर विभागीय कार्रवाई करने को लेकर समाहरणालय सभाकक्ष में डीएम अरविंद क़ुमार वर्मा एवं एसपी सुशील क़ुमार से आवेदन के माध्यम से वार्ता किया और उन्हें सभी तथ्यों से अवगत कराया।

आईएफडब्लूजे के जिलाध्यक्ष हेमंत क़ुमार सिंह ने डीएम एवं एसपी से वार्ता के बाद समाहरणालय परिसर में बताया की वार्ता संतोषप्रद रहीं। दोनों पदाधिकारियो ने हमलोगों की बातो को ध्यानपूर्वक सुना और वायरल विडियो के आधार पर पूरे मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया। जिलाध्यक्ष ने बताया की उन्होंने दोनों पदाधिकारियो से पत्रकारो के साथ न्यूज़ कवरेज़ के दौरान जिले के अन्य पदाधिकारी द्वारा शांतिपूर्ण सहयोग करने का आग्रह किया।

2

उन्होंने बताया की अपने स्तर से भी हमलोग मामले की जांच करेंगे और प्रशासन के द्वारा जांच करने के बाद रिपोर्ट के बाद आगे की रणनीति तय करेंगे। उन्होंने बताया की वायरल विडियो देखने से प्रथम दृष्टया नगर थाना प्रभारी राजा की गलती स्पष्ट दिखती हैं। उनका नगर के आम जनता के साथ भी रवैया बिल्कुल गलत रहता हैं। असामाजिक तत्वो के साथ सांठगांठ रहती हैं जिसकी लगातार शिकायतें मिलती रहती हैं।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post