बेनीपट्टी(मधुबनी)। जीआर की राशि दोहरा उठाव किये लोगों के लिए मुसीबत आने वाली है। अगले 24 घंटे में पैसा अंचल नजारत में नहीं जमा किये जाने पर अब वैसे लोगों की गिरफ्तारी होगी। इसके लिए कवायद शुरू कर दी गयी है। सोमवार को बेनीपट्टी एसडीएम मनीषा ने अंचल कार्यालय पहुँच कर पूरे मामले के कागजात की जांच की और अबतक कार्रवाई में हुई देरी की जानकारी ली।

1

एसडीएम ने वर्ष-2017 में लिए जीआर की दोहरा राशि के लाभुकों की सूची का अवलोकन कर अबतक हुई कार्रवाई की जानकारी सीओ से ली और अगले 24 घंटे का समय दिया।

बताया जा रहा है कि जीआर की राशि दोहरा उठाव किये लोग अगर पैसा वापस नहीं करते है तो अब वैसे, लोगों की गिरफ्तारी होगी। इसके लिए नीलामपत्र अधिकारी सह सीओ ने कुल 159 चिन्हित लोगों की सूची थाना को सौंप दी है।

2

एसडीएम ने बताया कि जिन लोगों ने गलत तरीके से दोहरा जीआर की राशि उठाव कर लिया है, वे लोग 24 घन्टे के अंदर राशि जमा कर दे, अन्यथा, कार्रवाई की जाएगी। मौके पर बीडीओ डॉ रवि रंजन, सीओ पल्लवी कुमारी गुप्ता, आरओ पूजा कुमारी आदि थे। उधर, सोमवार की शाम तक कई ऐसे लाभुकों ने राशि लौटाई है। जो दोहरा उठाव कर चुके थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post