बेनीपट्टी(मधुबनी)। प्रशासन आपके द्वार कार्यक्रम के तहत बुधवार को बेनीपट्टी बीडीओ डॉ रवि रंजन ने गंगुली पंचायत के विकासात्मक योजनाओं की जांच की। बीडीओ ने गली-नाली, जल नल योजना, पीएम आवास, मनरेगा से निर्मित सड़क, सष्टम से निर्मित पीसीसी, जनवितरण प्रणाली दुकान, डब्लूपीयू के लिए चयनित स्थल का जायजा लिया। 

1

बीडीओ ने मध्य विद्यालय गंगुली में निर्मित शौचालय का जायजा लिया। वहीं, पीडीएस विक्रेता अंजू कुमारी के दुकान का जायजा लिया। इस दौरान बीडीओ ने स्टॉक पंजी, वितरण पंजी और गोदाम में मौजूद खाद्यान्न की जांच की। जांच के दौरान लाभुकों से भी बात की। उसके बाद बीडीओ ने बलिया गांव में षष्टम से निर्मित पीसीसी सड़क का जायजा लिया। उक्त सड़क करीब साढ़े तीन लाख की लागत से बलिया मुख्य सड़क से स्कूल के गेट तक बनाई गई है। 

2

योजनाओं की पड़ताल के बाद बीडीओ गंगुली में चयनित डब्लूपीयू के लिए स्थल का जायजा लिया। बीडीओ ने उक्त स्थल का जायजा लेकर मुखिया को अन्य जगहों का भी प्रस्ताव देने को कहा है। उक्त जायजा के बाद पीएम आवास योजना की राशि उठाव किये लाभुकों के डोर टू डोर गए। जहां भवन निर्माण नहीं करने वाले लाभुकों हड़काते हुए कहा कि, जल्द ही लाभुकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लाभुकों को आवास नहीं बनाने पर जमकर फटकार लगाई। जांच के दौरान मुखिया इंदु देवी, पैक्स अध्यक्ष प्रेमशंकर राय, वार्ड सदस्य दिलीप झा, पीडीएस विक्रेता दिलीप दास, सुनील कुमार आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post