बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के बसैठ चानपुरा कृषि विज्ञान केंद्र के पीछे निर्माण हो रहे पावर सब स्टेशन में कथित तौर पर गुणवत्ता का ख्याल नहीं किये जाने का आरोप लगा है। स्थानीय लोगों ने संवेदक पर निर्माण कार्य में अनियमितता किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि, ये प्रोजेक्ट यहां के लिए ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसके निर्माण हो जाने से लोगों को उचित वोल्टेज मिलेगा। 

1

इसके लिए स्थानीय स्तर पर काफी प्रयास किये गए है, लेकिन, हो रहे निर्माण में मानक का ख्याल नहीं किया जा रहा है। लोगों ने बताया कि, निर्माण में छड़ के मोटाई को लेकर संशय बना हुआ है। जबकि, ये पूरा क्षेत्र बाढ़ग्रस्त क्षेत्र है। यहां मानक का ख्याल नहीं किया गया तो काफी दिक्कतें आएंगी।

2

स्थानीय बीजेपी नेता जितेंद्र झा बताते है कि निर्माण कार्य मे गड़बड़ी को लेकर एसी को फोटो भी दी गयी थी, उन्होंने जांच टीम के द्वारा जांच कराए जाने का आश्वासन भी दिया, लेकिन, अबतक जांच नहीं हुई है। उमाशंकर गुप्ता बताते है कि, निर्माण स्थल पर बोर्ड नहीं लगाना संवेदक का मंशा जाहिर कर रहा है। आखिर, अबतक बोर्ड क्यों नहीं लगा? उन्होंने कहा कि, यहां निर्माण कार्य देखने आने पर रोका जाता है।

गौरतलब है कि, बसैठ चानपुरा में शिक्षाविद डॉ संत कुमार चौधरी ने पावर सब स्टेशन निर्माण के लिए जमीन दान किया था। जिसके बाद बड़े ही धूमधाम से शिलान्यास किया गया, लेकिन, राशि के आवंटन नहीं होने के कारण निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ था।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post