बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल कार्यालय परिसर स्थित डीएसपी कार्यालय प्रकोष्ठ में एसडीपीओ नेहा कुमारी की अध्यक्षता में अनुमंडल के सभी थानाध्यक्षों की समीक्षा बैठक हुई। जिसमें क्षेत्र में विधि व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने, शरारती तत्वों व शराब माफियाओं पर नकेल कसने, अपराध नियंत्रण पर फोकस रखने, लंबित कांडों के निष्पादन में तेजी लाने, थाना परिसर में गुंडा परेड का आयोजन करने, अभियान चलाकर तस्करों और आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने, ससमय कांडों का प्रतिवेदन भेजने, नियमित रुप से केस डायरी संधारित करने, इश्तेहार चिपकाने के कार्यों में तेजी लाने, ससमय गश्ती निकालने, फरियादियों के साथ बेहतर व्यवहार करने एवं जगह बदल बदल कर वाहन जांच करने सहित अन्य बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गयी। 

1

इस दौरान एसडीपीओ ने कहा कि सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्र में ससमय गश्ती निकालने के साथ ही खुद भी क्षेत्र का भ्रमण कर सभी प्रकार की गतिविधियॊं पर नजर बनाये रखें  चोरी किये गये सामानों को बरामद और आरोपितों को गिरफ्तार कर चोरी की घटनाओं का उद्भेदन करने में तेजी लाने काम करें।

उन्होंने कहा कि शराब माफियाओं को चिन्हित कर तस्करों को गिरफ्तार करें और जेल भेजने में और सक्रियता लायें।इंडो-नेपाल बोर्डर पर कड़ी निगरानी रखते हुए एसएसबी के जवानों के साथ समन्वय स्थापित कर शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करना सुनिश्चित करें। साथ ही लंबित मामलों के निष्पादन में तेजी लाने सहित कई अवाश्यक दिशा निर्देश भी उपस्थित थानाध्यक्षों को दिया गया।

2

मौके पर अरेर एसएचओ प्रेमलाल पासवान, साहरघाट एसएचओ धर्मेंद्र कुमार, मधवापुर एसएचओ राजकुमार मंडल, औंसी ओपीध्यक्ष प्रह्लाद शर्मा, हरलाखी एसएचओ अनोज कुमार, खिरहर एसएचओ सुप्रिया कुमारी, बेनीपट्टी थाना के एसआइ रामचंद्र प्रसाद व पतौना और बिस्फी एसएचओ के अलावे रीडर रंजीत कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post