जयनगर(मधुबनी)। अनुमंडल कार्यालय सभागार में मंगलवार को एसडीओ वीरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में अनुमंडल स्तरीय अनुश्रवण समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने पीडीएस के साथ रेलवे स्टेशन चौक स्थित फुटपाथ दुकानदारों के द्वारा दुकान लगाने से होने वाले जाम की समस्या को रखा और जल्द निदान की बात कही।

1

कुमार राणा प्रताप सिंह ने कहा कि वर्ष 2013 के खाद्य सुरक्षा कानून को लागू कर लाभुकों को खाद्यान्न मुहैया कराया जाए। प्रखंड क्षेत्र में पीडीएस विक्रेता के द्वारा लाभुकों को निर्धारित वजन से खाद्यान्न कम दिए जाने को लेकर जन प्रतिनिधियों ने एसडीओ से अविलंब जांच कर कार्रवाई करने की मांग रखी। उपस्थित जनप्रतिनिधि ने एसडीओ से खेतों में बिजली पहुंचाने एवं हर खेत तक विधुत पोल लगाने की बात कही। 

2

जबकि अन्यान में अंचल कार्यालय में दाखिल खारिज के नाम पर अवैध उगाही और वर्षों से दाखिल खारिज नहीं करने का आरोप लगाया। एसडीओ ने शिकायत मिलने पर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। 

बैठक में आपूर्ति पदाधिकारी विपिन कुमार अंशु, मुख्य पार्षद कैलाश पासवान, जिला परिषद सदस्य अंजली कुमारी, कांग्रेस अध्यक्ष सुरेन्द्र महतों, जदयू अध्यक्ष राज कुमार सिंह, राजद से प्रदीप कुमार यादव, प्रणव कुमार पप्पू, सीपीआईएम से कुमार राणा प्रताप सिंह, प्रतिनिधि अमरेश झा, अनुरंजन सिंह, राम बाबू कामत के अलावे जयनगर, लदनियां एवं बासोपट्टी प्रखंड के सहायक गोदाम प्रबंधक व गैस ऐजेंसी संचालक उपस्थित थे। हालांकि बैठक में कई विभागों के अधिकारियों एवं विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता अनुपस्थित थें।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post