मधुबनी। जिला के खुटौना थाना क्षेत्र में बीती देर रात पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। पुलिस ने चार पहिया वाहन से शराब जब्त की है।


मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली की उजले रंग के चार चक्का वाहन में भारी मात्रा में शराब की बड़ी खेप गोट खुटौना के रास्ते लाया जा रहा है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस दल बल के साथ वाहन चेकिंग के लिए गोट खुटौना चेक पोस्ट के पास पहुंचे। 

1

जहां पुलिस वाहन की चेकिंग शुरू कर दी उसी दौरान पुलिस ने देखा की उजले रंग के चार चक्का वाहन तेज रफ्तार में आ रहा है, पुलिस ने वाहन को रोकने के लिए हाथ दिया,लेकिन पुलिस को आते देख वाहन चालक वाहन को और तेज कर दिया। जिसके बाद पुलिस की टीम ने वाहन को चेक पोस्ट लगाकर गाड़ी रुकवा लिया, और चार चक्का वाहन को अपने कब्जे में ले लिया।

2

वही चालक वाहन रोक कर मौके से फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस टीम चार चक्का वाहन को जप्त कर थाना लेकर पहुंचे, जहां वाहन में रखे नेपाली देशी और विदेशी शराब बियर वाहन से हुआ बरामद। पुलिस के द्वारा चार चक्का वाहन से 1140 बोतल नेपाली देसी शराब, 48 बोतल विदेशी शराब और 12 बोतल बीयर जब्त किया गया। जप्त किए गए शराब का बाजार मूल्य 5 लाख रुपए आंका जा रहा है। वही पुलिस शराब कारोबारी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post