मधुबनी जिले के कलुआही प्रखंड में 21 मई रविवार के दिन निःशुल्क मेगा मेडिकल कैंप का आयोजन होने जा रहा है। राजधानी पटना में संचालित पालीका विनायक हॉस्पिटल के सौजन्य से स्व. सुदिष्ट नारायण झा जी के स्मृति में यह मेडिकल कैंप का आयोजन होने वाला है।

1

इस बाबत जानकारी देते हुए पालीका विनायक हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. बी झा मृणाल ने बताया कि 21 मई रविवार को कलुआही प्रखंड के पाली मोहन गांव स्थित उच्च विद्यालय के प्रांगण में डॉ. मृणाल के पिता स्व. सुदिष्ट नारायण झा जी के प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर उनके स्मृति में यह निःशुल्क मेगा मेडिकल कैंप का आयोजन होगा।


जिसमें पालीका विनायक हॉस्पिटल के कई चिकित्सक के साथ-साथ सहित बिहार कई प्रसिद्ध चिकित्सक मौजूद रहेंगे, इस दौरान मेडिकल कैंप में आने वाले जरूरतमंद मरीजों को निःशुल्क परामर्श जांच के साथ-साथ निःशुल्क दवाइयां भी उपलब्ध रहेंगी।

2

निःशुल्क मेगा मेडिकल कैंप के आयोजन को लेकर डॉ मृणाल ने बताया कि पिताजी जीवन पर्यन्त मानव सेवा को लेकर समर्पित रहे, उन्हीं के बताये रास्ते पर हमनें हमेशा चलने की कोशिस की है। आज जो कुछ भी मैं हूँ और जितना भी मुझे हासिल हुआ है वह पिताजी की देन है। गांव-समाज के लोगों का सहयोग हमेशा से हमारे साथ रहा है, ऐसे में दायित्व बनता है कि अपने क्षेत्र के लोगों तक हरसंभव हर तरह की मदद पहुंचाई जाय। इसी कड़ी में पिताजी की स्मृति में यह आयोजन किया जा रहा है. हमें उम्मीद है कि इस आयोजन से काफी लोग लाभान्वित होंगे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post