मधुबनी। जिले के जयनगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली की नशीला पदार्थ लेकर पश्चिम बंगाल के तस्कर शहीद चौक रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे ब्राउन शुगर तस्करी कर रहा है, जिसके बाद सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले की जानकारी वरीय पदाधिकारी को दी । 

1

जिसके बाद एक टीम गठित कर सूचना वाली जगह पर कार्रवाई के लिए पहुंची तो शहीद चौक रेलवे और ब्रिज के नीचे पहुंचा तो दो व्यक्ति जो कि रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे खड़ा हुआ था पुलिस को आते देख वहां से भागने लगा पुलिस ने जब दोनों को भागते देख पुलिस उस दोनों व्यक्ति को पकड़ने के लिए दल बल के साथ चारों तरफ से घेर लिया और पकड़ लिया। 

वही पकड़े गए दोनों तस्करों पूछताछ कर अन्य तस्करो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दलबल के साथ बताए हुए जगह पर पहुंची जहां छुपे हुए सभी तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया। 

2

पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई की जानकारी पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने प्रेस वार्ता करते हुए दी। वहीं उन्होंने बताया कि ब्राउन शुगर जिले में काफी दिनों से सक्रिय होकर तस्करी कर रहा था जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 9 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया वही गिरफ्तार तस्करों के पास से 650 ग्राम ब्राउन शुगर भारतीय मुद्रा 2 लाख 58 हजार 050 रुपया सहीत नेपाली मुद्रा 12 हजार 700 रुपए तीन पीस वजन करने वाला मशीन एक मोटरसाइकिल एवं अन्य सामान बरामद हुए।


वही पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए सात तस्कर जिसकी पहचान पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के रूप में हुई है वही दो तस्कर की पहचान नेपाल के सिरहा जिले के रूप में हुई है।

वही लौकहा थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली की गांव के ही कुछ लोग गाजा छुपाकर गाजे की तस्करी कर रहे हैं सूचना पाते ही पुलिस दल बल के साथ सूचना वाली जगह पर पहुंची जहां से पुलिस ने 156 किलोग्राम गाजा को किया बरामद वहीं इस छापेमारी में पुलिस को आते देख तस्कर वहां से फरार होने में सफल रहे पुलिस के द्वारा फरार हुए तस्कर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post