बेनीपट्टी(मधुबनी)। संदीप झा मुरारी के संयोजन में चल रहे बेनीपट्टी प्रीमियर लीग का पहला सेमीफाइनल बुधवार को बेनीपट्टी के श्री लीलाधर उच्च विद्यालय के मैदान में समस्तीपुर बनाम दरभंगा के बीच खेला गया, जिसमें दरभंगा की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, जो कि दरभंगा के लिए सही साबित नहीं हुआ।

1

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी समस्तीपुर की टीम के ओपनर बल्लेबाजों ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दी। ओपनर बल्लेबाज 14 वर्षीय वैभव सूर्यवंशी ने महज 35 गेंदों में 87 रनों की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें 10 छक्के व 5 चौके शामिल थे। वहीं आलोक ने 17 गेंदों में 39 रनों की पारी खेलकर टीम को अच्छी शुरुआत दी, आगे राहुल ने 24 गेंदों में 57 रन बनाए, इस तरह से टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 262 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

2

जिसके जवाब में दरभंगा की टीम की शुरुआत भी अच्छी रही, टीम के स्ट्राइकर बल्लेबाज मंगल व अश्विनी ने पावरप्ले में 78 रन बनाकर टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई। समस्तीपुर के गेंदबाज आदित्या झा 4 ओवर में 31 रन देकर 4 विकेट लेकर टीम को मैच में वापस ला दिया। आखिरी ओवर में दरभंगा को जीत के लिए 7 रनों की जरूरत थी, लेकिन समस्तीपुर के गेंदबाज सोनू यादव ने काफी कसी हुई गेंदबाजी की और सिर्फ 3 रन खर्च किये और अपनी टीम को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में 3 रनों से जीतकर फाइनल में प्रवेश दिलाया।

मुकाबले में मैन ऑफ द मैच रहे 14 वर्षीय वैभव सूर्यवंशी रहे, वहीं सबसे अधिक छक्के लगाने का इनाम भी वैभव सूर्यवंशी को दिया गया।

वहीं पुरस्कार वितरण समारोह में राघव झा, पंकज झा, मो. साजिद, अमित झा, विभूति झा, अनुपम आनंद  सहित अन्य मौजूद रहे।

स्कोरर के रूप में रोहन व श्रीमन झा, कमेंटेटर मोहन झा, विकास झा टाइगर थे। गुरुवार को टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल छपरा बनाम मुजफ्फरपुर के बीच खेला जायेगा। वहीं टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला डे-नाईट होने वाला है जो कि 8 अप्रैल को होगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post