मधुबनी। जिला के लौकही थाना क्षेत्र के लौकही बाजार में बीती रात हथियार से लैस डकैतों ने व्यवसायी के घर डकैती की घटना को अंजाम दिया, हथियार से लैस डकैतों ने हार्डवेयर व्यवसायी के घर में घूसकर दस लाख रुपए की भीषण डकैती की घटना को अंजाम देते हुए घटनास्थल पर बमबारी करते हुए फरार हो गया।

1

डकैतों ने इलाके में इस कदर तांडव किया की आस पास के लोग भयभीत हो गया, वही डकैतो ने घर के गृहस्वामी को बंधक बनाकर सभी कमरे और आलमीरा को खंगाला,घण्टे भर लूटपाट किया। साथ ही जब गृहस्वामी के द्वारा डकैतों का विरोध किया गया तो अपराधियो ने गृहस्वामी के साथ मारपीट किया और जख्मी कर दिया। वही अपराधियों के द्वारा बम फोड़ते हुए का दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया है।


वही जब इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो सूचना पाते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची, वही पुलिस की गाड़ी को आते देख डकैतों ने पुलिस के गाड़ी पर हमला कर दिया जिससे काफी धुआं हो गया और पुलिस पीछे हट गयी। डकैत घर मे लूटपाट कर आराम से चलते बने। इस दौरान डकैतों ने कई बम विस्फोट किया जिससे इलाके में दहशत व्याप्त हो गया। जिसके बाद बमबारी को देखते हुए लोग घरों में दुब गए। डकैतों के निकलने के बाद फिर पुलिस पहुंची जिससे लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखा गया। सैकड़ो ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जुलूस निकालकर जमकर नारेबाजी की। डकैती की वारदात से व्यवसायी सहित आम लोगों में दहशत है‌। 

2

वही लोग इस घटना के बाद उतरे सड़क पर   प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कर रहे न्याय की मांग। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही फुलपरास डीएसपी दुर्गा शक्ति मौके पर पहुंचे और तफ्तीश में जुट गई साथ ही उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है । स्वान दस्त टीम को घटनास्थल पर भेज कर जांच की जा रही है ।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post