बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी प्रखंड के बलाईन गांव के दर्जनों लोगों ने मंगलवार को बेनीपट्टी अंचल कार्यालय परिसर में एकदिवसीय धरना दिया। धरना दे रहे लोगों ने सीओ के कार्यशैली के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने सीओ पर गरीब लोगों को उजाड़ने व रोजगार स्थल पर तोड़फोड़ किये जाने का आरोप लगाया।

1

बलाईन के पप्पू सहनी, अजय सहनी, बेचन ठाकुर, कपिल साहू, विष्णु साहू, संतोष सहनी, रौशन कुमार यादव, महेंद्र पंडित, रौशन सहनी, रमन चौधरी, मोहन सहनी आदि ने बताया कि गत 09 दिसम्बर को सीओ ने एकपक्षीय कार्रवाई करते हुए उनके रोजगार स्थल पर बुलडोजर चला ध्वस्त कर दिया। जिससे वे लोग सड़कों पर आ गए है। उनका रोजगार खत्म हो गया।

2

लोगों ने आगामी 15 दिनों के अंदर बेरोजगार को रोजगार स्थल दिए जाने, तोड़े गए भवन की क्षतिपूर्ति और तोड़फोड़ के कार्रवाई का नकल व साक्ष्य देने की मांग की।

लोगों ने बताया कि उनके मांग पर विचार कर पूरा नहीं किया गया तो वे लोग पुनः अंचल परिसर में भूख हड़ताल, आमरण अनशन व आत्मदाह किये जाने को बाध्य होंगे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post