मधुबनी(नगर)। शहर में होली मिलन समारोह का आयोजन विभिन्न संगठनों व पार्टियों के द्वारा आयोजित की गई। रविवार को पीडब्लूडी परिषदन में भाजपा द्वारा होली मिलन समारोह जिलाध्यक्ष शंकर झा की अध्यक्षता एवं सांसद डा.अशोक कुमार यादव के नेतृत्व में आयोजित की गई। 

1

मधुबनी सांसद डा.अशोक यादव ने ढ़फले की धून पर होली के गीत गाए और सबकों रंगों में सराबोर कर दिया। जोगिरा के धून पर सांसद ने ठुमके भी लगाए। इस अवसर पर सांसद अशोक कुमार यादव ने मधुबनी की जनता को होली की बधाई देते हुए कहा कि सबों की जिंदगी में खुशियां की रंग बरसे और लोग खुशहाल रहें। होली आपसी भाईचारा का पर्व है। सब लोग एक दूसरे से मिलकर पर्व शांतिपूर्वक मनाए। 

वहीं कलाकारों ने रंग बिरंगी सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुती दी। होली मिलन समारोह में बेनीपट्टी विधायक बिनोद नारायण झा, बिस्फी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल, देवेन्द्र कुमार यादव, बादल सिंह, समाजसेवी शंकर झा, रंधीर ठाकुर, मनोज कुमार मुन्ना सहित अन्य लोग मौजूद थे। 

वही, नगर निगम विवाह भवन में समाजसेवी गुणानंद यादव के नेतृत्व में होली मिलन समारोह का आयोजन हुआ। होली मिलन समारोह में सभी आए अतिथियों  को रंग गुलाल लगाकर होली की बधाई समाजसेवी गुणानंद यादव ने दी। 

होली के गीतों पर झुमते हुए होली मिलन समारोह मनाया। इस अवसर पर गुणानंद यादव ने कहा कि होली आपसी भाईचारा का त्यौहार है। हर इंसान एक दूसरे के बुराईयों को भुलाकर होली पर्व साथ मनाए। होली पर्व समाज को जोड़ता है। होली मिलन समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुत देते कलाकारों ने जोगिरा की गीत पर सभी आए अतिथियों को झुमने पर मजबूर कर दिया। 

मौके पर पंकज यादव, पूर्व मुखिया अरूण कुमार झा, मिथिलेश ठाकुर, शंकर झा, सहित अन्य लोग मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post