बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल मुख्यालय के 5 परीक्षा केंद्रों पर आज बुधवार से बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के निर्देश के आलोक में इंटरमीडिएट की परीक्षा शुरू हो गयी। बेनीपट्टी में कुल 5 परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं, जिसमें कुल 4241 परीक्षार्थी शामिल होंगे। जिनमें श्री लीलाधर प्लस टू उच्च विद्यालय स्थित परीक्षा केंद्र पर 1191, परियोजना बालिका प्लस टू उच्च विद्यालय केंद्र पर 544, डॉ. एनसी कॉलेज केंद्र पर 620, मैडोना इंग्लिश स्कूल केंद्र पर सबसे अधिक 1325 और सुरसरि चंद्रमुखी महिला महाविद्यालय केंद्र पर 561 परीक्षार्थियों को शामिल होना हैं।

1

परियोजना बालिका प्लस टू उच्च विद्यालय स्थित परीक्षा केंद्र को आदर्श केंद्र बनाया गया है। कदाचारमुक्त वातावरण में परीक्षा का आयोजन कराये जाने के लिये अस्थायी जांच घर आदि भी बनाये गये हैं। जहां परीक्षा की शुरुआत होने से पहले परीक्षार्थियों की जांच की गयी इसके बाद ही अपने सीट पर जाने की अनुमति दी गयी। 

2

पहले दिन की पहली पाली में एसडीएम अशोक कुमार मंडल व एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने सभी परीक्षा केंद्रों का भ्रमण कर जायजा लिया और केंद्राधीक्षकों व वीक्षकों को कई जरूरी दिशा निर्देश भी दिया। एसडीएम ने बताया कि कदाचारमुक्त वातावरण में परीक्षा संचालन किये जाने को लेकर केंद्राधीक्षकों को कई आवश्यक निर्देश दिये गए हैं।

हर हाल में परीक्षा को शांतिपूर्ण व कदाचारमुक्त माहौल में संपन्न कराया जायेगा. सभी केंद्रों पर वीडियोग्राफी भी करायी जा रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post