बिस्फी(मधुबनी)।  प्रखंड क्षेत्र के नूरचक पंचायत स्थित काकोरवा गांव में एक उपभोक्ता मोहम्मद हरसान ने डीलर नैयर इकबाल पर खाद्यान्न गबन करने का आरोप लगाया है।

1

इस मामले को लेकर उन्होंने जिला पदाधिकारी एवं एवं एमओ को आवेदन देकर डीलर के खिलाफ जांच और कार्रवाई करने की मांग की है। आवेदन में कहा गया है कि मासूमा खातून के नाम से बना राशन कार्ड डीलर ने स्वयं रख लिया और उस पर खाद्यान्न का लगातार उठाव करता रहा। जब राशन कार्ड को आधार से लिंक कराने की बात आई तो परिवार के सभी सदस्यों का आधार लेकर 2 महीने तक खाद्यान्न दिया, फिर उसे बंद कर दिया गया, जब राशन के लिए दोबारा आवेदन किया गया तो पता चला कि राशन कार्ड निर्गत किया जा चुका है। 

2

आवेदन में बताया गया है कि डीलर ने चालाकी से अनाज गवन करने की नियत से उसके परिवार के साथ एक दूसरी महिला का नाम जोड़कर उसे खाद्यान्न की आपूर्ति शुरू कर दी, जबकि महिला उसके परिवार का कोई सदस्य नहीं है । एमओ धीरेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post