खुटौना। प्रखंड के खुटौना थाना में सोमवार को एक लाचार पिता ने आवेदन दिया है। जिसमें अपनी बेटी को दहेज लोभियों के द्वारा मारकर जला देने के सम्बन्ध में बेटी के न्याय हेतु खुटौना थाना में फरियाद लगाया है। 

1

बाबूबरही थाना क्षेत्र अंतर्गत बली राजपुर शत्रुधन मल्लिक ने आवेदन में बयान दिया कि पुत्री निभा देवी 20 वर्षीय की शादी बीते वर्ष 2022 में खुटौना थाना क्षेत्र के हनुमान नगर निवासी कपिलेश्वर मल्लिक के पुत्र जितेंद्र मल्लिक से आदर्श विवाह करवाया था। वहीं शादी के 6 माह बीत जाने के बाद एक मोटरसाइकिल और एक लाख रुपए के लिए बार-बार प्रतारित किया गया। 

2

दहेज देने से मना करने के पश्चात रविवार की शाम को गला दबा कर मार दिया गया तथा साक्ष्य मिटाने को लेकर रात में ही बिना बताए अंतिम संस्कार तक कर दिया गया। वहीं फोन के माध्यम से सूचना पर जब बेटी के घर गया तो घर छोड़ सभी फरार थे। तभी शक हुआ की जलाकर मार दिया है। वहीं जलाने वाले स्थल से भारी मात्रा में राख और अस्थियां पायी गई। मृतका के पिता ने आवेदन में चार लोगों में कपिलेश्वर मल्लिक, जितेंद्र मल्लिक, दुखनी देवी तथा कमल मल्लिक को नामजद किया है। 

खुटौना थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया आवेदन प्राप्त हुआ जल्द ही जांच की प्रक्रिया शुरू कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post