बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी सलहा से मधवापुर ब्लॉक के सलेमपुर को जोड़ने वाली मुख्य पथ के निर्माण की मांग को लेकर शनिवार को लोगों ने बेनीपट्टी-साहरघाट पथ को सलेमपुर चौक के निकट जाम कर दिया। जाम की अगुवाई लोजपा(रामविलास) के नेता अजित यादव कर रहे थे। उनके अगुवाई में दर्जनों युवाओं ने सड़क पर टायर जलाकर सड़क पर बांस लगा कर सड़क जाम कर दिया और बिहार सरकार व स्थानीय नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

1

अजित यादव ने कहा कि सलेमपुर चौक के निकट बेनीपट्टी प्रखंड के सलहा पंचायत को जोड़ने वाली मुख्य सड़क है। सड़क निर्माण के लिए सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को कहा गया, लेकिन, सिर्फ आश्वासन ही देकर वोट लिया गया। आखिर, जनता कबतक विकास से दूर रहेगी।

2

उधर, ग्रामीणों ने बताया कि सलहा से सलेमपुर जानेवाली सड़क अंग्रेज जमाने से है, सड़क की स्थिति अत्यंत दयनीय है। मनुष्य तो दूर जानवर भी चलने में असक्षम है। आपात स्थिति में गांव के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

ग्रामीणों ने कहा कि जब भी चुनाव का समय आता है, तब नेता सड़क का सब्जबाग दिखा कर वोट ले लेते है और जीतने के बाद इधर झांकना भी मुनासिब नहीं समझते है। इधर, जाम की सूचना मिलते ही साहरघाट थाना पुलिस मौके पर पहुँच कर जामकर्त्ताओ से वार्त्ता कर जाम हटवाने का प्रयास किया, लेकिन जमकर्त्ता टस से मस नहीं हुए। समाचार प्रेषण तक जाम की स्थिति बरकरार थी और सड़क के दोनों भागों में भारी वाहनों का जमावड़ा लगा हुआ था। ठंड के मौसम में यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जाम में मनोज मंडल, सतिया देवी, प्रभात रंजन, दीपक कुमार, शशि मंडल, अमरनाथ मंडल, आलोक यादव, विक्रम कुमार, दयाशंकर यादव आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post