घोघरडीहा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बचाओ संघर्ष समिति घोघरडीहा के बैनर तले कर्पूरी स्मारक पर जारी अनिश्चितकालीन धरना शनिवार को सत्रहवें दिन समाप्त हो गया। शनिवार को धरना स्थल पर अंचल अधिकारी पूनम मिश्रा ने धरनार्थियों से मांगपत्र लेकर धरना को समाप्त कराया। 

1

धरनार्थियों ने अपना एक सूत्री मांगपत्र सीओ सुश्री मिश्रा को सौंपकर धरना को अगले 90 दिनों तक के लिए स्थगित करने की घोषणा की है। लालमणि यादव ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भवन का निर्माण घोघरडीहा प्रखंड मुख्यालय में ही करने की मांग को लेकर उच्च न्यायालय पटना में लोकहित याचिका दायर किया गया था। 

2

जिसमे  शुक्रवार को सुनवाई के क्रम में सिविल सर्जन मधुबनी को 90 दिनों के अंदर दोनो पक्ष को सुनकर निर्णय लेने का निर्देश दिया गया है। जिसके बाद धरनार्थियों ने अगले 90 दिनों तक के लिए धरना को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। 

बता दें कि समाजसेवी श्याम प्रकाश यादव की अध्यक्षता में गत 2 जनवरी से धरना दे रहे थे। धरना में डॉ श्याम सुंदर यादव, देव लाल यादव, लाल मणि यादव, राम नारायण प्रसाद, शंभू नाथ मिश्रा, कमलेश यादव, रघुनाथ झा राजा, जयनंदन यादव, राम विलास यादव सहित कई लोग शामिल थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post