मधुबनी। जिला स्थापना दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी अरविंद वर्मा, पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार, उप विकास आयुक्त  विशाल राज, रेडक्रॉस सोसायटी के सेक्रेटरी डॉ गिरीश पांडे एवं प्रभारी रक्त अधिकोष मधुबनी डॉ कुणाल कौशल की उपस्थिति में ब्लडप्लस समूह के द्वारा एकदिवसीय स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित की गई। 

1

शिविर में रक्तवीरों को प्रोत्साहित करते हुए डीएम अरविंद वर्मा ने कहा कि रक्तदान करने से कितनी खुशी मिलती है ये अभी आप महसूस कर रहे होंगे साथ ही आप हमेशा स्वस्थ रहते हैं।

एसपी सुशील कुमार ने युवाओं से बढ़-चढकर रक्तदान में हिस्सा लेने के लिए धन्यवाद दिया। वहीं डीडीसी विशाल राज ने रक्तवीरों को रक्षक की संज्ञा दी। वहीं रेडक्रास सोसायटी के डॉ गिरीश पांडे ने ब्लडप्लस समूह के रवि सिंह एवं राजीव झा को विशेष धन्यवाद दिया और कहा कि ब्लडप्लस समूह लगातार कई वर्षों से मधुबनी सहित भारत के कई राज्यों में अपने रक्तवीरों के माध्यम से जिन्दगी बचाने का कार्य कर रही है। वहीं ब्लडप्लस के राजीव झा एवं रवि सिंह ने डीएम अरविंद वर्मा से रक्तदानियों के लिए ब्लड बैंक में पेय जल की सुविधा मुहैया करवाने का निवेदन किया जिससे डोनर को तकलीफ नहीं हो। डीएम अरविंद वर्मा ने जल्द ही इस समस्या से निजात दिलाने का भरोसा दिलाया।

2

जिला स्थापना दिवस के अवसर पर ब्लडप्लस द्वारा आयोजित शिविर में निशांत झा, नीतीश कुमार, सतीष मिश्रा, अरविंद कुमार, सतीश कुमार सहित अन्य रक्तदानियों ने अपना स्वैच्छिक रक्तदान किया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post