मधुबनी। जिला परिषद क्षेत्र संख्या-08 की पार्षद ज्योति देवी ने शनिवार को आहूत जिला परिषद की सामान्य बैठक के ज्वलंत समस्याओं को सदन में रखा। श्रीमती देवी के सवालों का विभाग ने जवाब देते हुए कहा कि जल्द ही इस समस्याओं का निदान कर दिया जाएगा। 

1

जिला परिषद सदस्य ने अरेर दक्षिणी पंचायत के एकमात्र संस्कृत उच्च विद्यालय का भूमि मापी कर अतिक्रमणमुक्त कराने की मांग की। अरेर से नगवास सड़क की चर्चा करते हुए कहा कि इस पथ का शिलान्यास स्थानीय एमएलए के द्वारा सात माह पूर्व की गई, लेकिन अबतक सड़क का निर्माण नहीं हुआ। लोगों के लिए ये सड़क काफी कष्टकारी बना हुआ है। उक्त सवाल पर विभागीय अधिकारी ने 15 दिनों में उक्त सड़क का कार्य शुरू कर देने की जानकारी दी।

2

नवकरही के बुढवन में पशु अस्पताल बनाने, बेनीपट्टी के उगना चौक से अकौर पथ का मुद्दा उठाते हुए विभाग के कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि, गत बैठक में सवाल किया गया तो सड़क पर पत्थर डाल दिया गया, जो अब चलने लायक नहीं है।

वहीं, ज्योति देवी ने अरेर दक्षिणी पंचायत के ब्रह्मोतरा से सिनआरा जाने वाली पथ का निर्माण कराने की मांग की।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post