बेनीपट्टी(मधुबनी)। हरलाखी के जेडीयू एमएलए सुधांशु शेखर ने मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र के महमदपुर व सलहा के सोनवर्षा में निर्मित पीसीसी का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के अंतर्गत महमदपुर के वार्ड नं-03 के मुख्य सड़क से अशोक सिंह के घर तक करीब 215 फीट की दूरी में चार लाख 85 हजार के प्राक्कलित राशि से निर्मित पीसीसी का उद्घाटन फीता काटकर किया। वहीं, सलहा के सोनवर्षा में उक्त योजना से 14 लाख 98 हजार के राशि से निर्मित पीसीसी का उद्घाटन किया। सड़क उद्घाटन को पहुँचे विधायक श्री शेखर को ग्रामीणों ने पाग-दोपट्टा व फूल मालाओं से सम्मानित किया। 

1

मौके पर विधायक श्री शेखर ने कहा कि विकास निरंतरता की चीज है। क्षेत्र के समस्याओं से वे अवगत है और हर समस्याओं का निष्पादन भी कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार में हर गली, मुहल्लों व कस्बों का तेजी से विकास हो रहा है। विकास के मामलों में वे कभी पीछे नहीं रहते है। 

2

राज्य सरकार हर ग्रामीण इलाकों को मुख्य सड़क से जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया है। जिसके मद्देनजर हर गांव को मुख्य सड़क से जोड़ा जा रहा है।

मौके पर सेवानिवृत्त शिक्षक मुसाफिर सिंह, अशोक सिंह, युगल किशोर यादव, सुजीत सिंह आदि ग्रामीण मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post