मधुबनी। जिले के झंझारपुर आरएस ओपी क्षेत्र में हुए डकैती कांड का उद्भेदन किये जाने का दावा पुलिस ने किया है। पुलिस ने डकैती कांड में संलिप्त एक अपराधी को नालंदा जिला से गिरफ्तार किया है। जिसके पूछताछ के बाद कांड में संलिप्त अन्य अपराधियों को भी शिनाख्त कर लिया गया है।

1

झंझारपुर एसडीपीओ आशीष आनंद ने पीसी में बताया कि आरएस ओपी क्षेत्र के बेहट उत्तरी पंचायत में गत 29 नवंबर को डकैतों ने घटना को अंजाम दिया था। जिसके उदभेदन के लिए एसपी के निर्देश पर एसआईटी का गठन किया गया था। अनुसंधान के क्रम में कांड में संलिप्त नालंदा जिले के दीपनगर थाना के आर्यन कुमार उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधी के अनुसार कांड का मास्टरमाइंड झंझारपुर के अररिया संग्राम ओपी क्षेत्र के चिरकुटवा का निवासी सोनू उर्फ जफर खान है। जो मूलरूप से नालंदा जिले के बिहार शरीफ बड़ी दरगाह का निवासी है। जिसके खिलाफ विभिन्न थानों में केस दर्ज है। इसी के द्वारा बेहट के शिक्षक हरे कृष्ण महतो के घर की रेकी कर अपराधियों को बुलाकर घटना को अंजाम दिलाया था।

2

एसडीपीओ ने बताया कि सोनू बिहारशरीफ की जायदाद बेच कर अररिया संग्राम के चिरकुटवा गांव में रहता है। पुलिस ने सोनू के घर रेड कर रुपये, जेवरात व अन्य कीमती सामानों को बरामद किया है। हालांकि, पुलिस की रेड की भनक पर सोनू फरार होने में सफल हुआ।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post