मधवापुर(मधुबनी)। मधवापुर के आरएनजे डिग्री कॉलेज के मैदान में चल रहे टी-२० मैच के तीसरे क्वार्टरफाइनल मैच में हरिने टीम ने सीतामढ़ी टीम को 27 रनों से पराजित कर दिया। इस जीत के साथ हरिने कि टीम एमपीएल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुँच गयी। 02 जनवरी को होने वाली अंतिम क्वार्टर फाइनल में मुजफ्फरपुर टीम का भिड़ंत मधवापुर टीम से होगी। जिसके बाद फाइनल मैच की तस्वीर साफ होगी।

1

आज सुबह हरिने टीम के कप्तान सरोज आनंद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। जो टीम के लिए मैच विनिंग फैसला साबित हुआ। 

हरिने टीम ने निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 177 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा कर दिया। टीम की ओर से अंकुश(39) सरोज यादव(27) रंधीर दूबे(27) व सुदर्शन ने 14 रन बनाए। सीतामढ़ी टीम की ओर से आकाश ने 4 विकेट, सुनील बुबना ने तीन, चिरंजीवी ने दो विकेट झटके।

2

निर्धारित 20 ओवर में 178 रनों के लक्ष्य के आगे सीतामढ़ी टीम का प्रयास थोड़ा कम रह गया। हालांकि, टीम की ओर से आलोक ने तेज 56 रन बनाए। साहेब अली(15) चिरंजीवी(13) रन का योगदान दिया। टीम सात विकेट के नुकसान पर 150 रन ही बना पाया और टीम 27 रनों से महत्वपूर्ण मैच हार कर विदा हो गयी। हरिने की ओर से आदित्य व अनिमेष ने दो-दो विकेट लिए। वहीं, सुमन, राहुल चौधरी और रंधीर दूबे ने एक-एक विकेट लिए।

मैच में अर्धशतक बनाने वाले आलोक को मैन ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया गया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post