बेनीपट्टी(मधुबनी)। प्रशासनिक निष्क्रियता के कारण बेनीपट्टी बाजार से जाम की समस्या खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। शनिवार को बेनीपट्टी बाजार में जाम की स्थिति इस कदर भयावह हो गयी थी, की लोग प्रशासनिक व्यवस्था को कोसते नजर आए। खासकर, महिलाओं को जाम में कराहते हुए किनारे से बचते निकलते देखा गया। अप्सरा रूप श्रृंगार दुकान के आगे से लगा जाम कॉपरेटिव बैंक तक भयावह थी। जहां आवाजाही बिल्कुल प्रभावित हो गयी थी। लोग किसी तरह से सड़क पर रेंग रहे थे।

1

स्थानीय व्यवसायियों की माने तो हर सप्ताह के बुधवार व शनिवार को जाम की ये भयावह स्थिति होती है। इससे छोटे छोटे दुकानदारों को काफी नुकसान झेलना पड़ जाता है। जाम के कारण ग्राहक रुक नहीं पाते है। ऐसे में दुकानदारी प्रभावित होती है।

2

गौरतलब है कि करीब तीन किमी में फैले बेनीपट्टी बाजार में पहले जहां बेहटा हाट के कारण बुधवार व शनिवार को जाम की स्थिति, खासकर बेहटा हाट के इर्दगिर्द होती थी, लेकिन अब जाम किसी दिन का मोहताज नहीं रह गया है। लोहिया चौक से लेकर अंबेडकर चौक तक आये दिन जाम की समस्या बनी रहती है। जाम की समस्या में सबसे बड़ी अतिक्रमण का हाथ है। जो पूरे बाजार में पैर पसार चुका है। अतिक्रमण पर कार्रवाई के लिए वरीय अधिकारियों के द्वारा कई बार कहा गया, लेकिन, कार्रवाई तो दूर प्रशासन खुद भी जाम में फंसे रह जाता है, लेकिन कोई पहल नहीं कर रहा है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post