बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने सभी थानेदारों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में लंबित एसआर कांड, कुर्की जब्ती, वारंट का तामिला, रोको टोको अभियान में तेजी, सघन वाहन जांच किये जाने, गश्ती आदि पर गहन चर्चा की गई।

1

एसडीपीओ ने पूरे अनुमंडल के थाना व ओपी के लंबित कांड की बारी-बारी से समीक्षा कर लंबित कांड के निष्पादन में आ रही समस्याओं की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सभी एसएचओ सभी आईओ से रोजाना केस की प्रगति व डायरी की जानकारी ले। गिरफ्तारी के निर्देश हो तो एसएचओ खुद भी गंभीरता से गिरफ्तारी कराये। ठंड के मौसम के साथ साथ लग्न का भी समय है। ऐसे में सघन गश्ती करे और सड़क पर बिना मतलब घूम रहे लोगों को टोके और कारण की पूरी जानकारी ले, संदिग्घ लगे तो थाना लाये और अभिभावक को बुलाकर पूरी तसल्ली करे। इससे असामाजिक तत्व व शराब कारोबारी में हड़कंप मचेगा। 

2

एसडीपीओ ने सभी एसएचओ को लंबित वारंट का तामिला कराने का सख्त निर्देश देते हुए कहा कि, हर एसएचओ खुद वारंटियों की गिरफ्तारी कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजे, सभी एसएचओ ठंड के मौसम में चोरी की संभावना को देखते हुए खुद भी बाइक से गश्ती करे।

मौके पर बेनीपट्टी एसएचओ सीताराम प्रसाद, अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार, खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार, साहरघाट एसएचओ धर्मेंद्र कुमार, पतौना ओपीध्यक्ष प्रह्लाद शर्मा आदि थानेदार मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post