बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेर थाना के जरैल गांव में गुरुवार की सुबह दो पक्षों में मारपीट की घटना हो गयी। मारपीट में दोनों पक्षों की ओर से करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। सभी जख्मियों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में हो रहा है। जबकि, चार जख्मियों को रेफर कर दिया गया है। 

1

जख्मियों में एक पक्ष से गणेश मिश्र व सुदर्शन मिश्र है तो दूसरे पक्ष की ओर से भागेश्वर मिश्र, लालदाई देवी, अजित मिश्र व मनीष मिश्र है। 

2

भागेश्वर मिश्र, मनीष मिश्र, अजित मिश्र व गणेश मिश्र को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। बताया जा रहा है अधिकांश जख्मियों के सिर फट गया है। 

मारपीट का कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है, लेकिन, बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच मामूली ही विवाद था। जिसको लेकर सुबह में दोनों पक्ष भीड़ गए। गणेश मिश्र के बाइक को भी तोड़ दिया गया है। उधर, जख्मी गणेश मिश्र ने अरेर पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाया है। गणेश मिश्र ने बताया कि उनके द्वारा अरेर पुलिस को कई आवेदन दिए गए, लेकिन, किसी भी आवेदन पर कोई कार्रवाई नही हुई।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post