मधुबनी जिला के भैरवस्थान क्षेत्र में बुधवार की सुबह इमादपट्टी गांव में किराना व्यवसाई कृष्ण कुमार साहू को बाइक पर सवार दो अपराधी ने गोली मारकर की हत्या कर दी है। 
मृतक के चाचा रामअवतार साहू ने बताया कि मैं झाड़ू लगा रहा था उसी क्रम में पटाखे की आवाज सुनाई दी जब मैं दुकान की तरफ बढ़ा तो देखा कि मेरा भतीजा जमीन पर गिरा पड़ा है ।

1

वहीं दुकान के पास बाइक पर सवार दो लोग हेलमेट लगाए हमें आते देख बाइक से वहां से फरार होने लगे जिसके बाद मैं अपने भतीजे के तरफ दौड़ा तो देखा कि खून से लहूलुहान कृष्ण कुमार जमीन पर गिरा है जिसके बाद हमने जोर जोर से चिल्लाने लगा की बाइक वाले को पकड़ो वह गोली मार कर भाग रहा है आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग उसे पकड़ पाते तब तक वह घटनास्थल से घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

जिसके बाद उसी अवस्था में परिजन उठाकर मधुबनी सदर अस्पताल लेकर आए जहां आने के क्रम में ही कृष्ण कुमार की मौत हो गई इसकी पुष्टि अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टर ने बताया कि यह व्यक्ति मर चुका है, वहीं इस घटना की सूचना भैरवस्थान थाना को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही भैरवस्थान थाना पुलिस दलबल के साथ मधुबनी सदर अस्पताल पहुंची और उनके परिजनों से पूछताछ कर जांच में जुट गई है।वही पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।


मृतक की पहचान इमादपट्टी गांव निवासी कृष्ण कुमार शाह उम्र 22 वर्ष पिता राम सोगारत के रूप में हुई है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।


वहीं इस घटना के संबंध में मृतक के चाचा राम अवतार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अभी गांव में हम लोगों को किसी से दुश्मनी नहीं है फिर यह घटना है किस वजह से हुआ है हमें कुछ भी नहीं पता।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post