मधुबनी जिला के पंडौल थाना क्षेत्र के नवहट के पास बाइक से रामपट्टी की ओर से पंडौल जाने के क्रम में बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटनास्थल पर ही बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई।

मृतक मोहम्मद इस्लाम उम्र 45 वर्ष जो अपने घर से पंडौल जाने के लिए बाइक से रामपट्टी के रास्ते  निकले जहां नवहत गांव के पास बाइक अनियंत्रित हो गई पेड़ से जा टकराई। टक्कर के बाद आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े, जब लोग वहां पहुंचे तो देखा कि बाइक में नेपाली निर्मित देसी शराब भरा पड़ा है। 

1

इस घटना की सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई, धीरे-धीरे घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटने शुरू हो गई, वही इस घटना की सूचना पंडौल थाना को दी गई सूचना पाते ही थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल पर जुटी भीड़ को हटाया, जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई वही मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया। 

2

मृतक के पास बाइक से नेपाली निर्मित देसी शराब बाइक में रखा हुआ दिखा जिसे पुलिस ने शराब सहित बाइक को अपने कब्जे में लिया। वहीं पुलिस कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया। वही जप्त किए गए बाइक को लेकर पंडौल थाना पहुंची। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई सूचना पाते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है। वहीं मृतक की पहचान मोहम्मद इस्लाम उम्र 45 वर्ष राजनगर थाना क्षेत्र के भूतही मऊवाही निवासी के रूप में पहचान हुई है।

वही मृतक के परिजनों का कहना है कि मोहम्मद इस्लाम की मौत महज दुर्घटना ही नहीं है। इसकी पूरी जांच होगी, तब पूरी बात सामने आएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post