जयनगर(मधुबनी)। अनुमंडल पदाधिकारी बेबी कुमारी ने बुधवार को प्रखंड के बस्ती पंचायत के विभिन्न वार्डों में सरकारी योजनाओं के अलावे आंगनवाड़ी केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान आंगनवाड़ी केंद्र पर सेविका अनुपस्थित पायी गयी तो सरकारी राशि से बने सड़क पर शिलापट्ट नहीं होने पर अपनी नाराजगी जाहिर की। एसडीओ के औचक निरीक्षण की जानकारी प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में आग की तरह फैल गया। 

1

जिससे लोगों में जांच का दहशत तो सरकारी कार्यालयों एवं विद्यालयों में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। एसडीओ ने बताया कि रुटीन निरीक्षण अभियान है। इस में आम लोगों से सीधा संपर्क कर लोगों की समस्याओं से अवगत होने पर संबंधित विभागों के उपर कारवाई के लिए वरीय अधिकारियों को पत्राचार किया जाएगा।

2

एसडीओ ने जयनगर बस्ती पंचायत के बाबा पोखर वार्ड नंबर दो स्थित आंगनवाड़ी केंद्र का औचक निरीक्षण किया ।यहां सेविका अनुपस्थित पायी गयी तो बच्चों की संख्या नग्न थी। इसी क्रम में नव निर्मित सड़क निर्माण कार्य का आंकड़ा हेतु शिलापट्ट भी नहीं लगा हुआ था।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post