मधुबनी। वीर कुंवर सिंह विकास मंच मधुबनी के द्वारा शहर के थाना चौक पर भाजपा नेताओं का पुतला दहन किया गया । 
वीर कुंवर सिंह विकास मंच मधुबनी के द्वारा बताया गया कि पूर्व सांसद आनंद मोहन के खिलाफ भाजपा नेताओं के द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणियां अभद्र भाषा प्रयोग किए जाने के विरोध में  नेताओं का पुतला दहन किया गया है।

1

जिसका नेतृत्व पंचायत समिति सदस्य हेमंत सिंह ने किया। पुतला दहन करते हुए हेमंत सिंह ने कहा कि हमारे नेता पर इस तरह के अभद्र भाषा का प्रयोग हमारा समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा और आने वाले आगामी चुनाव में इसका खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा।

2

इस मौके पर वार्ड पार्षद मनीष सिंह ने भाजपा नेताओं पर चेताते हुए कहा कि हमारे नेता के विरुद्ध किए गए अभद्र भाषा का प्रयोग ना करें ।

तथा दिए गए वक्तव्य के आलोक में आनंद मोहन और हमारे समाज से माफी मांगे वरना इसका चरणबद्ध तरीके से आंदोलन पूरे बिहार में किया जाएगा । वहीं वीर कुंवर सिंह मंच के सन्नी सिंह ने कहा कि जिस नेता को भाजपा के शीर्ष नेता श्रद्धेय अटल बिहारी बाजपेई  , लालकृष्णआडवाणी, भैरव सिंह ,शेखावत  ने अपना स्नेह और आशीर्वाद  दिया करते थे । और अपने साथ बिठाते थे। उस नेता के खिलाफ आजकल के  छुटभैया नेता का बयान काफी दुर्भाग्यपूर्ण है यह वही आनंद मोहन सिंह है जो अटल बिहारी बाजपेई के सरकार के लिए हनुमान बनकर सरकार को बचाने का कार्य किए थे ।

इस बात को भाजपा भूल चुकी है जो शर्मनाक है इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से कुमार रोबिन ,अविनाश सिंह, सन्नी चौहान, आयुष सिंह, आनंद सिंह ,नवीन सिंह, सुमन सिंह ,हर्ष सिंह ,देवेंद्र सिंह ,अमन सिंह ,सोनू यादव, गौरव सिंह ,प्रेम सिंह , प्रत्यूष सिंह ,ऋषभ सिंह और सिंह  मंच के साथी उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post