बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी प्रखंड के परजुआर पंचायत के ग्राम कचहरी सचिव की मुसीबत थमने का नाम नहीं ले रही है। एक अन्य मामले में जहां जिलाधिकारी ने एसडीओ को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। वहीं, बुधवार को जिला परिषद क्षेत्र संख्या-09 के पार्षद अलका झा ने एसडीओ को आवेदन देकर कचहरी सचिव के खिलाफ जांच कर कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

1

श्रीमती झा ने एसडीओ को दिए गए आवेदन में कहा है कि उनके पंचायत से कुछ महीने पूर्व फर्जी कॉल कर समाज के प्रतिष्टित व्यक्तियों के घर शराब की रेड कराई जा रही थी। फर्जी कॉल से अरेर थाना भी परेशान हो गयी थी। श्रीमती झा ने कहा कि अज्ञात फोन व व्हाट्सअप के माध्यम से मुझे व मेरे परिवार को जान से मार देने की धमकी मिल चुकी है। 

2

जिसकी जांच अरेर पुलिस कर रही है। उन्होंने बताया कि मामला, चूंकि, उनके पंचायत के प्रतिनिधियों से जुड़ा हुआ है और आरोपी न्यायिक क्षेत्र से जुड़ा कचहरी सचिव के ऊपर है। इसलिए, जनहित को देखते हुए ग्राम कचहरी सचिव पप्पू कुमार झा का नियोजन अविलंब रद्द करने की कृपा करें और ये मामला, जान से मार देने की धमकी, फिरौती, साइबर क्राइम के साथ कई आपराधिक गतिविधि से जुड़ा हुआ है। इसलिए, पुलिस अनुसंधान की जरूरत है। जांच का दायरा बढाते हुए उपरोक्त सभी बिंदुओं को केंद्रित करते हुए पुलिस को दोषियों के ऊपर एफआईआर दर्ज कर जांच करने का निर्देश दे। जिससे मामले का उदभेदन हो सके।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post