जयनगर(मधुबनी)। लदनियां थाना क्षेत्र के योगिया गांव के समीप शराब तस्करों के द्वारा एसएसबी जवानों को वाहन से रौंदने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को जयनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ विप्लव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक के द्वारा  एसआईटी का गठन किया था। एसडीपीओ विप्लव कुमार के नेतृत्व में गठित एसआईटी टीम ने मामले का उद्भेदन करते हुए दो दिनों के भीतर चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्ति बाबूबरही थाना क्षेत्र के भूपटटी गांव के दिलीप कुमार यादव व जयनगर थाना क्षेत्र के सेलरा गांव निवासी राकेश यादव शामिल हैं।

1

जबकि जिस वाहन से घटना को अंजाम दिया गया। उक्त प्लेटिना बाइक व स्कोर्पियो को जब्त कर लिया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि विगत 29 अगस्त को लदनियां थाना क्षेत्र के योगिया सिमरा टोल के समीप शराब तस्करों पर लगाम लगाने के लिए एसएसबी जवानों के द्वारा निगरानी रखी जा रही थी। 

2

उसी क्रम में एक मोटरसाइकिल पर तस्कर के द्वारा संदिग्ध सामान नेपाल से भारत ला रहा था। एसएसबी जवानों के द्वारा रुकने के लिए इशारा किया गया। तस्कर ने दो एसएसबी जवान को मोटरसाइकिल से ठोकर मार कर शराब छोड़ कर फरार हो गया। 

इसी क्रम में स्कार्पियो ने दोनों जवानों को ठोकर मारते हुए एक को रौंद कर फरार हो गया। जिस कारण एक जवान हेड कांस्टेबल देवराज गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि एक जवान को मामूली चोट आई। आनन-फानन में घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। 

अनुसंधान के क्रम में घटना में शामिल स्कार्पियो के चालक दिलीप कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया। जबकि गिरफ्तार व्यक्ति के निशानदेही पर राकेश यादव को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उक्त स्कार्पियो को लेकर योगिया गांव के सिकंदर यादव, नवल यादव, विवेक यादव के साथ शराब लाने के लिए गया था। इसी क्रम में राकेश यादव, पालो यादव, मनोज यादव एवं पहाड़ी यादव के द्वारा सड़क पर लाईनिंग का काम किया जा रहा था। इसी क्रम में मोटरसाइकिल पर शराब लेकर आ रहा था। एसएसबी जवानों ने रुकने केलिए कहा तो ठोकर मारते हुए वहां से भाग गया, जब कि पीछे से आ रही चार चक्का वाहन ने जवानों को रौंद दिया । जिससे जवान गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। 

मौके पर जयनगर एसएचओ सह पुनि अमित कुमार, लदनियां एसएचओ संतोष कुमार सिंह, एसआई सचिन कुमार एएसआई एसएस प्रसाद, मो शमशुद्दीन समेत अन्य मौजूद थें ।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post