बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल कार्यालय परिसर में नगर पंचायत चुनाव को लेकर चल रहे नामांकन के सातवें दिन शुक्रवार को विभिन्न पदों के कुल 30 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र एसडीएम अशोक कुमार मंडल के समक्ष दाखिल किया। नामांकन के लिये घंटों तक अभ्यर्थी अपनी बारी आने की प्रतीक्षा में कतार में खड़े रहे। गौरतलब है कि अन्य दिनों में नामांकन के लिये दो एसडीएम और डीसीएलआर सहित दो कार्यालय प्रकोष्ठ उपलब्ध थे वह शुक्रवार को कतिपय कारणों से एक ही रह गया था। 

1

केवल एसडीएम कार्यालय प्रकोष्ठ में ही शुक्रवार को नामांकन पत्र स्वीकार किया जा रहा है। लिहाजा प्रत्याशियों की कतार लंबी हो चली थी। नामांकन करनेवालों में उप मुख्य पार्षद पद के लिये आरती कुमारी और रानी देवी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। 

2

वहीं वार्ड पार्षद पद के लिये वार्ड 1 से गीता देवी, वार्ड 2 से राम पुकारी देवी, वार्ड 3 से माधुरी झा वार्ड 4 से लखी देवी, वार्ड 5 से जुबेर नदाफ, वार्ड 6 से चंदा कुमारी और राम भगत पासवान, वार्ड 7 से डेजी देवी, गीता देवी, विमला देवी और रिंकू देवी, वार्ड 9 से जितेंद्र कुमार, विनोद राम और शूटु पासवान, वार्ड 10 से लालबाबु यादव और मो. फारुक, वार्ड 11 से मो. फैसल अंसारी व मो. ताहिर, वार्ड 12 से प्रीती कुमारी और सविता देवी वार्ड 13 से लीला देवी वार्ड 15 से रामवरण राम, वार्ड 16 से लाली देवी और हेना कौसर, वार्ड 17 से रमेश साह वार्ड 19 से दिलिप कुमार झा और अकबर नदाफ, वार्ड 21 से संजय कुमार समेत कुल 28 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। हालांकि मुख्य पार्षद पद के लिए शुक्रवार को एक भी नामांकन पत्र नही दाखिल किया जा सका।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post