जयनगर(मधुबनी)। देवधा थाना पुलिस ने चोरी की घटना का उद्भेदन करते हुए चोरी के सामान के साथ रंगे हाथ दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया। गुरुवार को जयनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ विप्लव कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि देवधा थाना क्षेत्र के धमियापट्टी गांव में बीते 29 जून को वादिनी वीणा देवी किसी संबंधी के यहां चले गए थे। 

1

इसी क्रम में सूने घर को देख चोरों ने घर का ताला तोड़ कर घर में रखे लाखों रुपये का आभूषण समेत अन्य सामान चोरी कर लिया। गृहस्वामी 2 जुलाई को वापस अपने घर धमियापट्टी आने पर घर का ताला टूटा हुआ मिला और घर का सामान चोरी होने पर गृहस्वामी के द्वारा स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में देवधा थाना में थाना कांड संख्या 70/22 दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया। एसएचओ रमेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम के घटना का उद्भेदन करते हुए चोरी की घटना में संलिप्त चार अभियुक्तों में दो को चोरी के सामान के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

2

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक थाना क्षेत्र के धमियापट्टी गांव निवासी विपिन कुमार दास व संतोष दास हैं। दोनों अभियुक्तों के पास से चोरी के सभी आभूषण एवं अन्य सामान बरामद किया है। जिसमें सोने का टीका, सोने का दो जितिया, सोना का दो मंगलसूत्र, कांन का टाप, गले का चेन समेत सोना चांदी का आभूषण समेत अन्य सामान शामिल हैं। गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत मधुबनी भेजा जा रहा है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post