मधुबनी जिला के सकरी थाना क्षेत्र के एनएच 57 के पुल पर अज्ञात वाहन और टैंपू के बीच हुई जबरदस्त टक्कर जिसमें दो की हुई घटनास्थल पर ही मौत एक 7 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से हुआ घायल।

1

बताते चलें कि यह घटना उस वक्त हुई जब टेंपो एनएच 57 पर तेज रफ्तार से जा रही थी उसी बीच अज्ञात वाहन और टैंपू के बीच हुई टक्कर जिसमें टैंपू पर सवार तीन लोग मैं से दो कि घटनास्थल पर ही हो गई मौत वही एक बच्चा गंभीर रूप से हुआ घायल। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आसपास के लोग घटनास्थल स्थल की ओर दौड़ पड़े, वही जब घटनास्थल पर पहुंचा तो लोगों ने देखा कि इस टक्कर दो लोगों की हुई दर्दनाक मौत वही एक बच्चा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना सकरी थाना को दी सूचना पाते ही थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। 

2

वहीं इस घटना में दोनों मृतक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया, लेकिन इस सड़क दुर्घटना में दोनो मृतक के चेहरे इस कदर हो गए थे कि दोनों मृतक की पहचान करने में मुश्किल हो रही थी वहीं थाना कड़ी मशक्कत करने के बाद दोनों मृतक की पहचान हो सकी।


इस सड़क दुर्घटना में मृतिका की पहचान मकबूल खातून उम्र 62 वर्ष पति युसूफ राईन रामपुर के रूप मेें की गई है वहीं इस घटना में घायल 7 वर्षीय बच्ची असगरी पिता सोबराती राईन जो कि इस घटना में मृतका की पुती लगती है जो सकरी स्थित रामशिला अस्पताल में इलाजरत है।

वहीं इस घटना में एक व्यक्ति अज्ञात है अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है पुलिस में जुटी है मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया है वही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post