बिस्फी(मधुबनी)। श्रावणी मेला को लेकर बिस्फी के टीपीसी भवन में डीएम अरविंद कुमार वर्मा एवं एसपी सुशील कुमार के संयुक्त अध्यक्षता में आज शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। मौके पर भारी संख्या में दोनो समुदाय के लोगो ने भाग लिया। बैठक में डीएम एवं एसपी ने उपस्थित लोगो से 18 जुलाई से आरंभ हो रहे श्रावणी मेला को लेकर सुझाव देने को कहा। लोगो ने बलहा पुल के समीप पहुंच पथ बनाये जाने तथा शौचालय, रौशनी, पेयजल की व्यवस्था किये जाने की मांग की।

1

वहीं कई जगहों पर सड़क की मरम्मत किये जाने की भी बात कही। दोनों समुदाय के लोगो ने प्रशासन को पुनः सहयोग करने का भी भरोसा दिया। जबकि लोगों ने डीएम व एसपी के समक्ष परिचय कार्ड बनाये जाने की भी बात रखी तथा फिजूल की खर्चा पर भी आपत्ति लोगो ने जताई। प्रशासन ने भी शांतिपूर्ण ढंग से जलाभिषेक करने को लेकर कई कदम उठाने की जानकारी दी। वही लोगों ने असामाजिक लोगो पर भी पेनी निगाह रखने की भी अपील किया। 

2

मौके पर डीएम अरविंद कुमार वर्मा एवं एसपी सुशील कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि श्रावणी मेला को लेकर पूर्व की भांति इस वर्ष भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया गया है... साथ ही जगह जगह पर ड्रॉप गेट, वाचटावर, सीसीटीवी कैमरा एवं मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पुलिस बल की तैनाती की गयी है।


बैठक में मेला कमेटी अध्यक्ष सुशील कुमार सुमन, पैक्स अध्यक्ष विष्णुदेव सिंह यादव, मुखिया मो कपिल, जिला परिषद सदस्य अनिता कुमारी, मोहम्मद अकरम, मोहम्मद जियाउद्दीन, रामसकल यादव, मोहिउद्दीन, शीला देवी सहित एनी लोगों ने अपना विचार व्यक्त किया। इस अवसर पर बेनीपट्टी के एसडीएम अशोक कुमार मंडल, डीएसपी अरुण कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक रंजीत कुमार निराला, बीडीओ मनोज कुमार, सीओ श्रीकांत सिन्हा, बीएसओ मुकेश कुमार, बीपीआरओ चन्देश्वर प्रसाद सिंह, बिस्फी थानाध्यक्ष राज कुमार राय, औंसी ओपी अध्यक्ष हरिद्वार शर्मा एवं पतौना ओपी अध्यक्ष सहित भारी संख्या में दोनो समुदाय के लोगों ने भाग लिया। बैठक के बाद डीएम एवं एसपी ने भैरवा शिवालय एवं बलहा घाट पहुंच जायज़ा लिया। उसके बाद स्थानीय प्रशासन को कई दिशा निर्देश भी दिए।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post