मधुबनी जिला के मधवापुर थाना क्षेत्र में पुलिस को मिली गुप्त सूचना की भारी मात्रा में पिकअप पर शराब की तस्करी हो रही है। जिसके बाद थाना तत्परता दिखाते हुए मिली गुप्त सूचना के आधार पर थाना धौस नदी के बलवाघाट बराज के समीप के नदी किनारे एक पिकअप खड़ा किया हुआ था, सूत्रों की मिली जानकारी की शराब तस्कर नेपाल सीमा से शराब की बोतले लाकर पिकअप पर लोड कर रहा था उसी वक्त पुलिस ने वहां दबिश मारी जिसमें पुलिस को पिकअप 4800 बोतल नेपाली देसी शराब हुआ बरामद। 

1

वही जब पुलिस को आते देखा तो शराब तस्कर शराब की बोरी और पिक अप छोड़कर वहां से हुए फरार। जिसके बाद पुलिस वहां पर रखें शराब से भरे बोरी और पिक अप को जप्त कर थाना लाया जिसके बाद जप्त किए गए शराब की गिनती की गई तो तीन सौ एमएल के 4800 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद हुआ।

2

वही थानाध्यक्ष मंडल ने बताया कि शराब तस्कर के के बारे में जब पता लगाया गया तो स्थानीय होने की सूचना मिली है। जिसकी तहकीकात पुलिस द्वारा की जा रही है। साथ ही संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकाने पर छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है। पिकअप से एक आधार कार्ड बरामद हुआ है। जिसे, सुरक्षा कारणों से तस्कर की गिरफ्तारी होने तक गुप्त रखा जा रहा है।इस कार्रवाई में एसआई राम नरेश प्रसाद समेत दर्जनों पुलिस जवान शामिल थे। वही बरामद हुए शराब का बाजार मूल्य 4लाख 80 हजार रुपए का बताया जा रहा है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post