बेनीपट्टी(मधुबनी)। जिला परिषद अध्यक्ष बिंदु गुलाब यादव ने गुरुवार को बेनीपट्टी जिप क्षेत्र संख्या-09 के दहिला कुट्टी स्थान में यात्री शेड का शिलान्यास किया। जिप अध्यक्ष ने जिला पार्षद अलका झा के अनुसंशा पर उक्त योजना का शिलान्यास किया। वही, दहिला कुट्टी के महाराज सीताराम दास ने योजना के शिलान्यास के तहत एक ईंट गाड़कर इसकी विधिवत शुरुआत की। उक्त योजना 15वी वित्त आयोग से कराई जा रही है। जिसका प्राक्कलन राशि सात लाख 44 हजार 500 है। शिलान्यास कार्यक्रम की अध्यक्षता सुन्दरकान्त मिश्रा ने की।

1

जिप अध्यक्ष बिंदु गुलाब यादव ने कहा कि जिस उम्मीद से जनता ने वोट दिया है। उस उम्मीद पर हर पार्षद को खड़ा उतरना होगा। सभी सामूहिक प्रयास करेंगे तो हर गांव विकसित होगा। उन्होंने कहा कि ऐसे ही जिप सदस्य विकास का काम करते रहे, उनके प्रति लगातार समर्थन रहेगा। बेनीपट्टी को वे विकसित देखना चाहती है।

वहीं, जिप सदस्य अलका झा ने जिप अध्यक्ष को पाग दोपट्टा से सम्मानित करते हुए कहा कि, जिस आकांक्षा से क्षेत्र संख्या-09 की जनता ने उन्हें चुना है। वे खड़ा उतरने का पूरा प्रयास करेगी। जो भी कार्ययोजना जनता के बीच रखा गया है, वे उस पर काम करेगी। उधर, जिप अध्यक्ष के परजुआर दहिला पहुँचते ही ग्रामीणों ने गर्मजोशी से अध्यक्ष का स्वागत किया। शिलान्यास के उपरांत जिप अध्यक्ष ने नागदह दुर्गा मंदिर के समीप प्रस्तावित चिल्ड्रेन पार्क व मार्केट कॉम्प्लेक्स के भूमि स्थल का जायजा लिया। वही, कपसिया में पूर्व में निर्मित मार्केट कॉम्प्लेक्स का भी जिप सदस्य के साथ जायजा लिया। इस दौरान स्थानीय पार्षद अलका झा के द्वारा मार्केट कॉम्प्लेक्स भवन को पूर्ण निर्माण कराने की मांग की। जिस पर जिप अध्यक्ष ने उनसे पत्र भेजने को कहा। मौके पर सज्जन झा, पूर्व मुखिया लाल नारायण सिंह, समाजसेवी रंजीत झा, मोहन झा, राजनंदन रॉय, कृष्णा यादव, शंकर चौधरी, भोगेन्द्र मिश्रा, हीरा झा आदि उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post