बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी नगर के कटैया रोड स्थित विवाह भवन के सभागार में जेडीयू अध्यक्ष शशिभूषण सिंह के अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक के दौरान जेडीयू के जिलाध्यक्ष सत्येंद्र कामत व संगठन प्रभारी मो. जियाउद्दीन के उपस्थिति में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्री कामत ने सभी कार्यकर्ताओं को कहा कि, बिहार नीतीश कुमार के शासनकाल में तेजी से विकास किया है। 

1

बिहार हर मामले में बेहतर है। सड़क हो या पुल पुलिया, शिक्षा हो या स्वास्थ्य। हर जनहित का काम हो रहा है। जनता के हित के लिए सीएम लगातार काम करते है। इस को जनता के बीच ले जाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओ की है। पार्टी लगातार हर स्तर पर बढ़ रही है। इसलिए, आपलोग पार्टी की विचारधारा और विकास कार्यो को जनता के बीच ले जाये। संगठन प्रभारी ने पंचायत अध्यक्षों को पंचायत व बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने, हर राजस्व ग्राम में दस-दस सक्रिय जेडीयू कार्यकर्ताओं को नियुक्ति किये जाने को कहा। 

2

बैठक के दौरान प्रखंड मुख्यालय में जेडीयू कार्यालय की स्थापना पर भी गंभीरता से विचार विमर्श किया गया। बैठक के दौरान जेडीयू के कुछ पंचायत अध्यक्ष ने बढ़ रहे भ्रष्टाचार पर भी सवाल उठाया। जिस पर संगठन प्रभारी ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने पूरे शासनकाल में क्राइम, कम्युनलिज्म व करप्शन से समझौता नहीं किये है। इन मुद्दों पर जीरो टॉलरेंस नीति के तहत काम होता है। अगर कोई करप्शन कर रहा है तो आज न कल जरूर फंसेगा। बैठक में प्रभारी पवन कुमार सिंह, कार्यालय प्रभारी भरत चौधरी, गुलाब साह, बचनु मंडल, प्रदीप झा बासू, संजीव झा मुन्ना, रविन्द्र चौधरी, फिरण चौधरी, सरोज झा, देवकुमार राय, धर्मेंद्र साह, प्रेमशंकर राय, कन्हैया चौधरी , सच्चिदानंद झा, पप्पू पासवान, शीतल प्रसाद सिंह आदि पंचायत अध्यक्ष मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post