मधुबनी शहर स्थित गौशाला चौक बीती देर रात बिजली के शार्ट सर्किट से चौक पर स्थित दुकानों में लगी आग। 
आगलगी की घटना उस वक्त हुई जब सभी लोग घर में सोए हुए थे अचानक बिजली की शार्ट सर्किट से बगल की एक दुकान में चिंगारी जा गिरी। जिसके बाद देखते ही देखते आसपास के 4 से 5 दुकानों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया।

1

दुकान में आग लगने के बाद आसपास के लोग उस और दौड़े वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया वहां पर मौजूद सभी लोग आग बुझाने में लग गए लेकिन कड़ी मशक्कत करने के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया गया। वही इस घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई सूचना पाते ही अग्निशमन विभाग घटनास्थल और नगर थाना घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन तब तक आग इतना भयानक रूप ले लिया था कि अपनी चपेट में चार से पांच दुकानों को जलाकर राख कर दिया। वही अग्निशमन गाड़ी आने के बाद जो थोड़ी बहुत आग बची हुई थी उस पर काबू पाया गया।

2

स्थानीय लोगों का कहना है कि बिजली प्रशासन की लापरवाही की वजह से इस अगलगी की घटना हुई है जहां रोड के दोनों तरफ बिजली के पोल पर गुच्छों की तरह बिजली का तार है। पान दुकान के मालिक अनिल ठाकुर, जूते चप्पल की दुकान के मालिक छोटन राम, चाय दुकान मोहम्मद रिजवान इन सभी के दुकानों मे अगलगी से 9 लाख रुपए की क्षति हुई है। इन सभी दुकान वालों का कहना है कि इसी दुकान से मेरा परिवार चलता था और प्रशासन से मुआवजे की कर रहे हैं मांग।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post