रविवार को बेनीपट्टी मुख्य बाज़ार के एसएच - 52 सड़क के कालीस्थान के समीप रविवार की देर शाम को बाइक की ठोकर से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बेहटा गांव के अंबेडकर चौक निवासी तिलक सदा के पुत्र 40 वर्षीय रामबाबू सदा के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार बेहटा गांव के राम बाबू सदा काली स्थान के समीप एसएच 52 सड़क के एक किनारे खड़े थे, इसी क्रम में बाइक ने ठोकर मार दी।

1

तत्काल ठोकर मारने वाले बाइक सवार ने स्थानीय लोगों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त युवक को इलाज के लिए बेनीपट्टी पीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन पीएचसी के डॉक्टर ने दुर्घटना का शिकार हुए युवक को लाते ही मृत घोषित कर दिया।

इधर जैसे ही घायल युवक की मौत की खबर सामने आई, ठोकर मारने वाला शख्स मौके से बाइक लेकर तेजी से फ़रार हो गया।  वहीं मृतक के परिवार में मातमी चीत्कार शुरू हो गया। वहीं मौके पर जुटे स्थानीय बीरबल पंजियार सहित अन्य लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस बाबत बीरबल पंजियार ने बताया कि हम सभी ग्रामीण इस मुश्किल घड़ी में परिवार के साथ है। साथ ही जिस बाइक से टक्कर के बाद मौत हुई।

2

उसकी भी पहचान स्थानीय लोगों ने कर ली थी। जिसके बाद आज सोमवार की सुबह मृतक के पोस्टमार्टम के बाद बिरबल पंजियार, MD हीरा, प्रहलाद पासवान, सुमित झा, रामू श्रीवास्तव, भीखो सदा सहित अन्य स्थानीय लोग परिजनों से मिले व पारिवारिक सहमती के बाद बाइक स्वामी के साथ मध्यस्थता कर बाइक चालक द्वारा तत्काल दाह संस्कार के लिए 10,000 रुपया व इसके अतिरिक्त परिजनों को मुआवजा राशि देने की बात तय की गई।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post